पुलिस ने किराये के मकान में दी दबिश, चिट्टा के साथ महिला व 4 युवक गिरफ्तार……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी : नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों के खिलाफ मंडी पुलिस की मुहिम लगातार जारी है। ताजा मामले की बात की जाए तो सदर थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मंडी शहर में एक महिला सहित चार युवकों को हेरोइन व सिरिंज के साथ धर दबोचा है। यह सभी लोग मंडी शहर में किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना की टीम ने मंडी शहर के पड्डल गुरुद्वारा मोहल्ला में एक मकान में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक महिला और चार युवकों को 13.7 7 ग्राम हेरोइन व सिरिंज सहित रंगे हाथों पकड़ा। यह सभी लोग पड्डल गुरुद्वारा मोहल्ला किराए के मकान में रह रहे थे। पुलिस इन सभी आरोपियों को पकड़कर सदर थाना ले गई है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। आरोपियों को जल्द ही न्यायालय में पेश करने के बाद रिमांड हासिल कर इनसे पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा और मंडी पुलिस की कार्यवाही ऐसे अपराधियों पर आगे भी जारी रहेगी।


Spaka News
Next Post

हिमाचल के नादौन में दर्दनाक बाइक हादसा भाई की मौत , बहन गंभीर घायल..........

Spaka Newsहमीरपुर : नादौन में रंगस-कांगू रोड पर तड़ू के पास बाइक की एक निजी बस से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मृतक की बहन गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर किया गया है। सूचना मिलने […]

You May Like