पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, 5 युवक हिरासत में……

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल के जिला कांगड़ा की ग्राम पंचायत कुठमां में युवक के मर्डर से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में राकेश कुमार, सोनू, सन्नी, राहुल, काला और बचितर को हिरासत में लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव के बाहर पड़ा था शव ​ जिला कांगड़ा की ग्राम पंचायत कुठमां के वार्ड नंबर-3 भोई स्थित बीएसएफ प्रशिक्षण केंद्र के पास युवक का शव पड़ा हुआ था। गांव के बाहर शव पड़े होने की सूचना कुठमां के प्रधान रवि कुमार ने पुलिस को दी।मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। मृतक की पहचान मूंदला निवासी विकास चौधरी (28) के रूप में की गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

ये है पूरा मामला
मृतक विकास चौधरी बद्दी की एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। वह अपने दोस्त नितिन के पास सनोरा गांव गया था। शाम को विकास के तीन दोस्त शुभ, सोना और नितिन उसे छोड़ने बंडी गांव गए थे। रास्ते में बंडी गांव के युवकों से कहासुनी हो गई। इस पर युवकों ने सनोरा निवासी नितिन को घायल कर दिया और विकास चौधरी को मौत के घाट उतार दिया।

हत्या कर फेंक दिया शव
हत्या करने के बाद युवकों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव के वाटर टैंक में फेंकने की कोशिश की, लेकिन वाटर टैंक का ढक्कन नहीं खुल पाया। जिस पर शव को वहीं फेंककर फरार हो गए। जिला कांगड़ा के ASP बद्री सिंह ने कहा कि रात को गांव सनोरा गांव के युवक नितिन ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 14 मार्च 2023 Aaj Ka Rashifal 14 March 2023: बजरंगबली की इन राशियों पर बरसेगी कृपा, हर काम में मिलेगी सफलता, जानें आज का राशिफल…

Spaka Newsमंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. मंगलवार के दिन मिथुन, कर्क, वृश्चिक, धनु राशि के जातकों के लिए विशेष होने जा रहा है. वहीं कुछ राशियों को सावधानी बरतने की आवश्यकता है. मेष से मीन राशि तक के लिए मंगलवार का दिन कैसा रहेगा, आपके किस्मत के सितारे क्या कहते […]

You May Like