Himachal News : ननद-भाभी के झगड़े में जिंदगी से हाथ धो बैठे बुजुर्ग पिता, पढ़ें क्या है पूरा मामला……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

पुलिस थाना गोहर के अंतर्गत गत ननद-भाभी के बीच हुए झगड़े के दौरान हुई बुजुर्ग की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने मृतक की बहू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकद्दमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निर्मल सिंह राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को दाड़ी गांव में किसी बात को लेकर ननद-भाभी के बीच कहासुनी हो गई थी, जो बाद में हाथापाई तक पहुंच गई। जिस दौरान मृतक दोनों के बीच बचाव के लिए आ गया। बहू ने उसे बीच से हटाने के लिए धक्का दे दिया, जिससे व्यक्ति नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। पिता की मौत पर बेटी सीता देवी ने भाभी जमना देवी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। 

थाना प्रभारी के अनुसार पुलिस ने मामला दर्जकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सही जानकारी प्राप्त हो सकेगी। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस मामले से जुड़े हर तथ्य की छानबीन कर रही है। वहीं शनिवार को डीएसपी दिनेश कुमार ने गोहर पहुंच कर मामले से संबंधित गहनता से पूछताछ की है।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने एएनआई के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर के निधन पर शोक व्यक्त किया

Spaka Newsमुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने एएनआई के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर सुरिंदर कपूर (70) के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है, जिनका शनिवार को दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि उनके निधन से पैदा हुई रिक्तता को […]

You May Like