देहरा के जंगल में मिला नर कंकाल,फॉरेंसिक टीम ने कब्जे में लिए अवशेष,पुलिस जांच में जुटी……………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल के कांगड़ा स्थित पुलिस स्टेशन देहरा की चौकी संसारपुर टैरेस कि ग्राम पंचायत घाटी के गांव पेखा वेला के घने जंगल में नर कंकाल मिला है। नर कंकाल मिलने से क्षेत्र के लोगों में डर का माहौल बना है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। साथ ही फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर कंकाल के अवशेषों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

रिहायशी इलाके से दूर है जंगल
फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से तथ्यों को जुटाने में लगी है। जहां यह कंकाल मिला है। वह जगह रिहायशी इलाके से दूर बताई जा रही है। पिछले कुछ महीनों से एक महिला भी गायब हुई थी। लोगों को अंदेशा है कि यह कंकाल गायब हुई महिला का हो सकता है।

फॉरेंसिक टीम कर रही जांच
DSP देहरा विशाल वर्मा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस क्षेत्र का यह मामला है। DNA टेस्ट के बाद ही कहा जा सकता है कि कंकाल किसका है।


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 19 दिसंबर 2022 Aaj Ka Rashifal 19 December 2022 : सफला एकादशी के दिन किस राशि को मिलेगी सफलता, कौन चखेंगे असफलता का स्वाद, जानिए आज का राशिफल……………

Spaka Newsराशिफल के माध्यम से विभिन्न काल खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) रोजाना की भविष्य का कथन करता है, जो ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होता है. स्नान करने के बाद सफेद चंदन का तिलक मस्तक पर करने से आर्थिक पक्ष अच्छा […]

You May Like