हिमाचल : युवकों ने एक व्यक्ति और 9 वर्षीय बच्ची को बेरहमी से पीटा, पुलिस पर लगे कार्यवाही न करने के आरोप

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हिमाचल के सिरमौर (Sirmaur) जिला के शिलाई रोनाट क्षेत्र में मारपीट का मामला (Beating Case) सामने आया है। इस मारपीट में एक व्यक्ति और 9 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा गया है। मारपीट में बच्ची इतनी घायल हुई है कि उसे इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) के लिए रेफर करना पड़ा है। जहा लड़की का इलाज किया जा रहा है। वही पीड़ितों ने पुलिस पर कोई भी कार्रवाई ना करने के आरोप लगाए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित व्यक्ति दिनेश शर्मा ने कहा कि रोनाट में शाम के समय अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे। इसी दौरान वहां पर सड़क किनारे गाड़ी पार्क की तो कुछ युवकों ने आकर उनसे मार पिटाई शुरू कर दी और डंडे से पिटाई की, जिसमें उन्हें और उनकी बेटी को काफी चोटें आई हैं। बेटी को शिलाई अस्पताल लाया गया, जहां से नाहन (Nahan) के लिए रेफर किया गया, लेकिन वहां से भी शिमला आईजीएमसी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने बिना किसी कारण के उनके साथ मारपीट की। इस मामले की पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन सात दिन बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज करवाया है मामला, कहा- किसी से नहीं की मारपीट वहीं इस मामले में दूसरे पक्ष ने भी केस दर्ज करवा दिया है। दूसरे पक्ष का कहना है कि व्यक्ति से किसी तरह की कोई मारपीट नहीं हुई है। वहीं उस 9 साल की बच्ची को भी किसी ने हाथ नहीं लगाया है। बच्ची पहले से घायल थी। उनका कहना है कि व्यक्ति नशे में था और उसे गाड़ी हटाने को कहा था, जिस पर वह भड़क गया और झगड़ा करने लगा। इसी बीच उसे हल्का सा धक्का लगा था। जिसे वह मारपीट का नाम दे रहा है।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने राज्य पुलिस को बधाई दी

Spaka Newsमुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू  ने पहाड़ी राज्यों में क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम्स (सीसीटीएनएस) को लागू करने में प्रथम स्थान हासिल करने और आईसीजेएस (इंटर ऑपरेबल क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम) के क्रियान्वयन में तृतीय पुरस्कार प्राप्त करने के लिए राज्य पुलिस को बधाई दी।मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों […]

You May Like