हिमाचल : सिक्योरिटी गार्ड व सुपरवाइजर जॉब करने के इच्छुक हैं, तो यहां करें अप्लाई………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

धर्मशाला। यदि आप सिक्योरिटी गार्ड और सुपरवाइजर की जॉब करने के इच्छुक हैं तो आपके लिए सुनहरी मौका है।धर्मशाला शम्मी शर्मा ने बताया कि सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज (इंडिया) लिमिटेड, आरटीए झबोला, जिला बिलासपुर (हि.प्र.) ने सिक्योरिटी गार्ड और सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 150 पद (केवल पुरुष) अधिसूचित किए हैं। इन्हें भरने के लिए कांगड़ा जिले में 12 दिसंबर को उप रोजगार कार्यालय देहरा और 13 को उप रोजगार कार्यालय बडा़ेह में पात्र युवाओं के साक्षात्कार लिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास, कद 168 सेंटीमीटर से अधिक तथा आयु 21 वर्ष से 37 वर्ष रखी गई है। साक्षात्कार 12 दिसंबर को उप रोजगार कार्यालय देहरा और 13 को उप रोजगार कार्यालय बड़ोह में प्रातः 10 बजे से लिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा प्रतिमाह 14500 से 18000 वेतनमान दिया जाएगा व उनका कार्यस्थल शिमला, ऊना, बद्दी, बिलासपुर, कांगड़ा व चंडीगढ़ रहेगा।

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तिथियों को अपने मूल प्रमाण पत्रों एवं अन्य जरूरी दस्तावेजों के साथ उप रोजगार कार्यालय पधार कर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। इसे लेकर अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 8558062252 पर संपर्क किया जा सकता है।


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 10 दिसंबर 2022 Aaj Ka Rashifal 10 December 2022 : इन राशियों को मिलेगी अपार सफलता, इस राशि के लिए भाग्यहीन रहेगा शनिवार मिलेगा धोखा या होगा नुकसान, जानें………

Spaka Newsअगर आपका पैसा कहीं लंबे समय से फंसा हुआ है तो आज आपको वापस मिल सकता है। शनि देव की कृपा से आपके सभी रुके हुए काम तेजी से पूरे होने लगेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियों का आगमन होगा, अपने पुराने प्यार से मुलाकात हो सकती….. यह राशिफल नाम […]

You May Like