हिमाचल पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर को कुछ घंटों में हल कर आरोपी को किया गिरफ्तार,लोहे के एंगल से किए थे वार..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

पुलिस थाना कांगड़ा के अंतर्गत तरसुह गांव के युवक रमन की हत्या लोहे के एंगल से वार कर की गई थी। युवक की हत्या के बाद पुलिस ने छानबीन में आरोपी को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी ऋषि से पूछताछ की तो उसने बताया कि युवक को लोहे के एंगल से वार कर मारा है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी ऋ षि को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 30 नवम्बर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। 30 नवम्बर को आरोपी को फिर से न्यायालय में पेश किया जाएगा। बता दें कि वीरवार सुबह तरसुह निवासी रमन कुमार की हत्या बड़ी बेरहमी के साथ कर दी थी। लोगों ने रमन का शव रास्ते से लगभग 10-15 फु ट नीचे पाया था जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए इस ब्लाइंड मर्डर को कुछ घंटों में हल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। बता दें कि मृत युवक  व आरोपी दोनों पेंटर का काम करते थे।

पुलिस ने हत्या के आरोपी को शक के आधार पर वीरवार शाम को ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस रिमांड में पूछताछ कर हत्या में प्रयोग किया गया एंगल आयरन भी बरामद किया जाएगा। उधर, पुलिस अधीक्षक डाॅ. खुशहाल शर्मा ने बताया कि यह तो अभी आरोपी ने बताया है कि उसने लोहे के एंगल से वार कर रमन को मारा है। उन्होंने कहा कि हत्या के लिए प्रयोग किए गए हथियार के बरामद होने के बाद ही सही जानकारी का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल : बिझड़ी में होटल से पेमेंट लेने गया युवक सात दिन से लापता, अभी नहीं लगा सुराग...........

Spaka Newsहमीरपुर। बिझड़ी ब्लॉक के तहत आने वाली ग्राम पंचायत सठवीं के 25 वर्षीय युवक लापता हो गया है। परिवार की ओर से इसकी शिकायत पुलिस थाने में लिखवाई है, मगर अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि यह युवक पांच दिनों से लापता है। […]

You May Like