हमीरपुर: एक साथ जीए-एकसाथ मरे,पत्नी के निधन के 5 मिनट बाद पति ने भी दम तोड़ा……

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

हमीरपुर। नादौन के कलूर गांव में एक साथ दो चिताएं जली । यह दोनों चिताएं पति और पत्नी की थीं। जिनकी मौत पांच मिनट के अंतराल में बीते रोज हो गई थी। बताया जा रहा है कि पत्नी के निधन के पांच मिनट बाद ही पति का भी निधन हो गया। जिससे क्षेत्र में शोक व्याप्त है। वहीं, दंपती की मौत की क्षेत्र में खासी चर्चा भी है।

बताया जा रहा है कि कलूर गांव की 68 वर्षीय सरोज कुमारी व उसके 72 वर्षीय पति राम सिंह ने अपनी बेटी को ससुराल से बुलाया। क्योंकि उनका छोटा बेटा बहू लेकर घर आ रहा था। माता पिता की सूचना के बाद बेटी भी ससुराल पहुंच गई। वहीं बेटा भी बहू लेकर घर आ गया। सभी ने रात को मिल बैठक कर खाना खाया। इसके बाद सुबह का नाश्ता भी सभी ने इकट्ठे ही किया। करीब 8 बजे पत्नी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो बेटी को बुलाया। बेटी ने देखा तो उसे पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है। जब इसका आभास उसके पिता को चला तो 5 मिनट के बाद उन्होंने भी उसी समय अंतिम सांस ले ली। जानकारी देते हुए समाजसेवी राजीव रामा ने बताया कि दंपती का बड़ा बेटा फौज में है। वह शाम तक नहीं पहुंचा तो दोनों पति-पत्नी की अर्थियां एक साथ घर से उठीं और श्मशानघाट में अगल-बगल में दोनों का अंतिम संस्कार किया गया। उनके छोटे बेटे ने अपने माता-पिता की चिताओं को मुखाग्नि दी।


Spaka News
Next Post

शिमला : विधानसभा के पास सड़क से रैलिंग तोड़ गाड़ी दूसरी रैलिंग में फंसी, चालक घायल

Spaka Newsशिमला: हिमाचल विधानसभा सभा के पास आज तड़के एक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से लुड़क गई. गाड़ी का चालाक हादसे में घायल बताया जा रहा है. अनियंत्रित AURA गाड़ी 35B 2524 लोहे की एक रैलिंग को तोड़ती हुई दूसरी रैलिंग में फंस गई. जिससे बड़ा हादसा होने से टल […]

You May Like