हिमाचल पुलिस ने गुप्त सूचना पर घर में दी दबिश, चिट्टे के साथ महिला गिरफ्तार…………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

कांगड़ा : पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा की टीम ने शुक्रवार रात को गश्त के दौरान धमोता गांव में एक घर मे दबिश देकर एक महिला को नशे की खेप सहित काबू किया है। थाना इंदौरा के प्रभारी कुलदीप शर्मा ने बताया कि पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के कार्यकारी प्रभारी मनोहर शर्मा अपनी टीम सहित मीलवां पंचायत के गांव धमोता में गश्त कर रहे थे। इस दौरान सूचना मिली कि गांव में एक महिला अपने ही घर में चिट्टे का कारोबार कर रही है।

पुलिस की टीम ने बताए गए घर मे दबिश दी और मीलवां पंचायत के प्रधान व उपप्रधान की मौजूदगी में घर में सर्च अभियान चलाया। इस दौरान महिला के घर से 8.17 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पकड़ी गई महिला की पहचान शिमला देवी पत्नी जनक राज उर्फ कोआ निवासी धमोता के रूप में हुई है। पुलिस ने नशे की खेप को कब्जे में लेकर महिला को गिरफ्तार करके पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार उक्त महिला व उसका परिवार नशे की तस्करी में संलिप्त है, जिन पर कई मामले दर्ज हैं। एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने मामले की पुष्टि की है। 


Spaka News
Next Post

जालंधर के श्रद्धालु ने चिंतपूर्णी मंदिर में चढ़ाया 3.65 किलो चांदी का छत्र

Spaka Newsमां चिंतपूर्णी के दरबार में जालंधर से आए श्रद्धालु नीरज कालरा ने 3 किलो 65 ग्राम का चांदी का छत्र चढ़ाया। श्रद्धालु द्वारा यह छत्र गुप्त दान के रूप में मंदिर में चढ़ाया गया है। श्रद्धालुओं की गहरी आस्था के चलते मां चिंतपूर्णी के दरबार में प्रतिदिन देश-विदेश से […]

You May Like