हिमाचल पुलिस ने चरस सहित युवक और युवती को किया गिरफ्तार……….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने सुंदरनगर के कंट्रोल गेट के समीप बुधवार सुबह वोल्वो बस में सवार एक युवक व युवती से 578 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम ने बीएसएल पुलिस थाना के तहत कंट्रोल गेट के समीप मौजूद थी। आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान जब दिल्ली से मनाली जा रही बस को चैकिंग के लिए रोका गया। बस में बैठे एक युवक और युवती के कब्जे से 578 ग्राम चरस बरामद हुई। 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 20, 29 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान हरि कुमार पुत्र लाल बहादुर व माया पुत्री लाल बहादुर निवासी कृष्णा वार्ड-7 शीश माटी कुल्लू  हुई है। जोकि मूल रूप से नेपाल के रहने वाले है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया ने मामले की पुष्टि की है। 


Spaka News
Next Post

वर्तमान परिप्रेक्ष्य में राष्ट्र निर्माण में मीडिया की भूमिका महत्वपूर्ण: सुभासीष पन्डा

Spaka Newsराष्ट्रीय प्रेस दिवस के अवसर पर सूचना एवं जन संपर्क विभाग द्वारा आज यहां आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में राष्ट्र निर्माण में मीडिया की भूमिका विषय पर विचार-विमर्श सत्र आयोजित किया गया। इस अवसर पर सूचना एवं जन संपर्क विभाग के प्रधान सचिव सुभासीष पन्डा मुख्य अतिथि के रूप […]

You May Like