मंडी में बीच सड़क पर चार युवकों में जमकर चले लात घूंसे, लहूलुहान भी हुए………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

मंडी: जिला में सोमवार शाम को युवकों की लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ युवा आपस में भिड़ गए और लहूलुहान भी हुए हैं। युवकों के बीच में लड़ाई का यह वीडियो पुरानी मंडी का है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम के समय पुरानी मंडी में शराब के ठेके के बिल्कुल सामने 4 युवक किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए. इस दौरान युवकों में खूब लात घूंसे चले और युवक लहूलुहान हो गए. मामले का पता लगते ही शहरी पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची और युवकों को हिरासत में लिया, इनमें तीन युवक मंडी शहर व एक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. इनकी पहचान पंकज गौतम (31),पुरानी मंडी, प्रवीण कुमार जेल रोड मंडी, तरुण ठाकुर अप्पर भ्यूली, मण्डी,  मृत्युंजय रोहिला, कृष्ण पुरी गोविन्दपुरी, मोदीनगर जिला गाजियाबाद उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है. चारों युवकों का जोनल अस्पताल मंडी में मेडिकल करवाया गया है.

मोटरसाइकिल को लेकर विवाद

बताया जा रहा है कि इस लड़ाई में एक युवक को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं जब इस बारे में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल को लेकर युवकों में झगड़ा हो गया था. पुलिस पूछताछ में चारों ने बताया कि पंकज गौतम की मोटरसाईकिल को उधार पर चलाने के लिये प्रवीण ले गया था. प्रवीण ने बाइक में रगड़ लगा दी थी और बाद में पैसे ना देने पर इनकी आपस में बहस हो गई, जिसके बाद यह सभी आपस में भिड़ गए. आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है.


Spaka News
Next Post

हिमाचल : शादी का झांसा देकर 17 साल की नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार..................

Spaka Newsशिमला: एक युवक शादी का झांसा देकर 17 साल की नाबालिग छात्रा को भगाकर ले गया और फिर उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला शिमला जिला के रामपुर उपमण्डल के […]

You May Like