जम्मू-कश्मीर में सुबह-सुबह हादसा,तेज रफ्तार बस हादसे का हुई शिकार, दुर्घटना में 20 से अधिक यात्री हुए घायल…

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा से एक बेहद ही दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। जिसमें एक यात्रियों से भरी बस बड़े हादसे का शिकार हो गई है। बता दें ये हादसा आज सुबह की बताई जा रही है। जहां कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा के वातायिन इलाके में एक बस जिसमें लगभग 25 से अधिक यात्री सवार थे। हालांकि राहत की बात ये रही कि किसी यात्री के इस हादसे में मौत नहीं हुई है। फिलहाल एक रिपोर्ट के मुताबिक हादसे में 20 लोग घायल भी हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

20 यात्री हुए घायल

बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार में थी और अनियंत्रित होने की वजह से अचानक पलट गई और देखते ही देखते चीख-पुकार मच गई। वही राहत की बात यह है कि अब तक इस हादसे में एक भी मौत की खबर नहीं है। फिलहाल, पुलिस की टीम हादसे की जगह पर मौजूद है और घायलों की शिनाख्त करने में जुटी है। हालांकि अभी पूरी तरह से विस्तृत जानकारी का इंतजार है।


Spaka News
Next Post

आबकारी विभाग ने 75,967.55 लीटर अवैध शराब एवं 3,131 लीटर लाहन जब्त की

Spaka Newsराज्य कर एवं आबकारी विभाग के आयुक्त यूनुस ने आज यहां कहा कि विधानसभा चुनावों के दृष्टिगत पिछले तीन दिनों में सिरमौर, मंडी, ऊना, चम्बा, कुल्लू, हमीरपुर और बद्दी में अवैध शराब के विरुद्ध कार्रवाई में शराब व लाहन की भारी मात्रा कब्जे में ली है। उन्होंने कहा कि […]

You May Like