दर्दनाक हादसा: पिकअप पर पलटा कंटेनर,एक युवक की मौत, चार घायल………..

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

सिरमौर : सड़क हादसे में शिमला के कुमारसैन के रहने वाले 24 वर्षीय पिकअप चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई है। जबकि 4 जख्मी हुए है। 

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक उतराई में पांवटा साहिब की तरफ जा रहा कंटेनर  नवोदय स्कूल के समीप नीचे से आ रही पिकअप पर पलट गया। हादसे में पिकअप चालक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके अलावा कंटेनर के चालक व परिचालक को भी रेस्क्यू करने के बाद मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए भेजा गया। हादसे के बाद कालाअंब-देहरादून हाईवे पर ट्रैफिक भी कुछ समय के लिए बाधित हुआ। 

जानकारी यह मिली है कि कुमारसैन के रहने वाले 24 वर्षीय सुमित और अंशुल मेहता पिकअप में ऋषिकेश सेब बेचकर वापस लौट रहे थे।  इसी दौरान नवोदय स्कूल के समीप कंटेनर बेकाबू होकर पलट गया। मृतक के शव को मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गौरतलब है कि शनिवार शाम 7 बजे के आसपास हिट एंड रन के मामले में शहर के गोविंदगढ़ के रहने वाले एक 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी। कुल मिलाकर हाईवे का सफर जोखिम भरा होता जा रहा है। उधर डीएसपी हेडक्वार्टर मीनाक्षी ने हादसे की पुष्टि की है।  


Spaka News
Next Post

हिमाचल : नाबालिग लड़की काे बहला-फुसलाकर होटल में ले गया शैफ किया दुष्कर्म.........

Spaka Newsशिमला : पुलिस थाना रोहड़ू के अंतर्गत एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है कि रोहड़ू के एक निजी होटल में शैफ का काम करने वाले एक आरोपी ने उसके […]

You May Like