हिमाचल : नहर में पलटी स्कूल बस, 13 छात्र और 2 अध्यापक थे सवार….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

पांवटा साहिब सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा साहिब के डोबरी सालवाला के नजदीक एक निजी स्कूल की बस नहर में पलट गई। स्कूल बस में 15 के करीब बच्चे और अध्यापक सवार थे। गनीमत रही कि नहर में पानी नहीं था, जिस कारण सभी बच्चे सुरक्षित हैं और एक बड़ा हादसा टल गया।

ताजा मिली जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के शिवपुर  में स्थित निजी स्कूल की यह बस अचानक सड़क के साथ नहर में पलट गई। बताया गया है कि जिस वक्त यह बस पलटी इसमें 13 बच्चे और 2 टीचर मौजूद थे। हालांकि बस पलटने के बाद किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

बताया जा रहा है कि बस चालक द्वारा एक गड्ढे से बस को बचाते वक्त यह हादसा हुआ। स्थानीय निवासी कमल, इंदर सिंह, परविंदर, सुमन व केसर ने बताया किडोबरी सालवाला सड़क बेहद तंग है, जिसके कारण अक्सर यहां पर हादसों का भय बना रहता है।

उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर  ने बताया कि सालवाला के पास एक स्कूल बस नहर में पलटने की सूचना मिली है। बस में सवार सभी स्कूली बच्चे व अध्यापक सुरक्षित हैं।


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने बिलासपुर जिला के घुमारवीं में प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष समारोह की अध्यक्षता की

Spaka Newsमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के अस्तित्व के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष समारोह के अवसर पर बिलासपुर जिले के घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के घुमारवीं में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश छोटा और […]

You May Like