हिमाचल : कोकीन के साथ पकड़े गए नाइ‍जीरियन की पुलिस हिरासत में मौत,पढ़े पूरी खबर

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

कुल्लू पुलिस द्वारा नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार विदेशी की मौत हो गई है। मौत के कारण क्या रहे इस बारे में पुलिस द्वारा अभी खुलासा नहीं किया गया है। विदेशी नशा तस्कर कुल्लू जेल में था तथा उसकी तबीयत खराब होने पर उसे क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू से डॉक्टर द्वारा आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर किया गया था लेकिन रास्ते में विदेशी इजुचुकबु निवासी नाइजीरिया की तबीयत बिगड़ गई तथा उसे नेरचौक ले जाएगा। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में विदेशी की मौत हो गई है।

बता दें कि विदेशी तस्कर को धारा 14 जुलाई को भुंतर थाना के अंतर्गत बजौरा में 1.88 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया तथा न्यायालय द्वारा आरोपी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा ने बताया कि गत दिवस विदेशी इजुचुकबू पुत्र डेविड निवासी नाइजीरिया की तबीयत खराब हो गई थी जिस कारण आईजीएमसी शिमला ले जाया जा रहा था। रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत किन कारणों से हुई इस का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने पर ही साफ हो पाएगा।


Spaka News
Next Post

राज्यपाल ने ठियोग जोन के अंडर-19 कन्या जोनल टूर्नामेंट के समापन समारोह की अध्यक्षता की

Spaka Newsराज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने राज्य में पारम्परिक खेल गतिविधियों को प्रोत्साहन प्रदान करने की आवश्यकता पर बल दिया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण स्तर पर खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और उचित मंच प्रदान कर उनकी प्रतिभा को आगे बढ़ाया जा सकता है। राज्यपाल आज शिमला जिला […]

You May Like