हिमाचल: ऑनलाइन दोस्त बनकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए युवती के अश्लील वीडियो,पढ़े पूरी खबर …………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

शिमला: सोशल मीडिया पर युवती के अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है, ऐसे में युवती ने महिला थाना न्यू शिमला में मामला दर्ज करवाया है। युवती की सोशल मीडिया पर ऑनलाइन गेम के जरिए एक शख्स से दोस्ती हुई थी। शख्स ने युवती के अश्लील वीडियो बनाए और इन्हें व्हाट्सएप व टैलीग्राम पर वायरल कर दिया। 
बताया जा रहा है कि कोविड लॉकडाऊन के बाद जब युवती ने आरोपित अनस मिर्जा से बात करना बंद किया तो उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। उसने इंटरनैट पर एडिट कर युवती के अश्लील वीडियो बनाए और इन्हें वायरल कर ब्लैकमेल करने लगा।
आरोपित ने युवती के करीबी रिश्तेदारों के व्हाट्सएप नंबर जुटाए और अश्लील वीडियो को उनके व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया। युवती के पास जब उसके आपत्तिजनक वीडियो पहुंचे तो उसने बताया कि ये वीडियो इंटरनैट पर एडिट कर अनस मिर्जा ने बनाए हैं। 
शिकायतकर्ता युवती के मुताबिक आरोपित ने उसकी एक दोस्त का भी आपत्तिजनक वीडियो बनाया और इसे रिश्तेदारों में वायरल किया। महिला पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 डी, 506 व 67ए आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 


Spaka News
Next Post

हिमाचल:बारातियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, खुशी की जगह छाया मातम, 39 लोग थे सवार

Spaka Newsबिलासपुर: ऊना जिले से बिलासपुर के कोठीपुरा बारात लेकर आ रही एक बस पनौल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घुमारवीं बिलासपुर मार्ग पर भगेड़ क्षेत्र से करीब पांच किलोमीटर दूरी पर स्थित पनौल में यह बस सुबह 6:00 बजे अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। बस में सवार करीब 39 […]

You May Like