हिमाचल में दो निजी वॉल्वो बसों की टक्कर में कटा चालक का हाथ ……

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

बिलासपुर : सोमवार सुबह करीब साढ़े चार बजे नेशनल हाईवे 205 चंडीगढ़-मनाली पर छड़ोल स्थान पर दो वॉल्वो बसें आमने-सामने टकरा गाईं और दोनों बसों में बैठी सवारियों में चीखोपुकार मच गई। हादसा इतना भयानक था कि चंडीगढ़ की तरफ जा रही वॉल्वो बस के चालक का हाथ कट गया है । घायल चालक को सीएचसी स्वारघाट के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर ले जाया गया जहाँ से उसे चिकित्सको ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया है। घायल चालक की पहचान सत्यम (25) निवासी दिल्ली के रूप में हुई है ।

हादसे में दोनों बसों में बैठी सवारियां व दूसरी वॉल्वो बस का चालक सुरक्षित है । दोनों बसों के आगे के शीशो को तोड़कर काफी मशक्कत के बाद सवारियों को बाहर निकाला गया। दोनों बसों में टक्कर सडक के बीचोबीच हुई जिसके चलते सडक के दोनों तरफ लम्बा जाम भी लग गया हालाकि एक तरफ से वाहनों को निकलने की जगह बची हुई थी । मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने जाम को खुलवाया और आगामी कारवाई शुरू कर दी है।


Spaka News
Next Post

हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय,कौन से अहम फैसले लिए गए,पढ़े एक क्लिक में .........

Spaka Newsशिमला: सीएम जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में आज यहां प्रदेश कैबिनेट की बैठक में हिमाचल प्रदेश ड्रोन पॉलिसी-2022 को स्वीकृति प्रदान की गई।यह पॉलिसी ड्रोन के उपयोग से शासन एवं सुधार (गरूड़) के आधार पर निर्मित एक समग्र ड्रोन ईको सिस्टम की परिकल्पना को साकार करती है। इस […]

You May Like