हिमाचल: आग बुझाने जा रही फायर ब्रिगेड गाड़ी ने बाइक पर सवार तीन युवक कुचले ………

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

ऊना : उपमंडल अम्ब के तहत मुबारकपुर चौक में फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में घायल युवकों को स्वास्थ्य केंद्र अंब में प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने दमकल विभाग की गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर को दमकल विभाग की गाड़ी चिंतपूर्णी की तरफ से आग बुझाने के लिए सघंनेई गांव की तरफ जा रही थी। मुबारकपुर में चिंतपूर्णी की तरफ से आ रहे तीन बाइक सवार फायर ब्रिगेड की गाड़ी के पिछले टायरों के नीचे आ गए।

हादसे में हरीश सुपुत्र रणवीर सिंह निवासी उत्तराखंड, सुमित पुत्र तेजपाल और किशन पाल पुत्र वेद प्रकाश निवासी यूपी घायल हो गए। तीनों को स्वास्थ्य केंद्र अंब से फर्स्ट एड लेने के बाद ऊना रेफर कर दिया गया है। डीएसपी अंब ने बताया कि पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। 


Spaka News
Next Post

मुख्यमंत्री ने साइक्लोथॉन और जागरूकता अभियान रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

Spaka Newsमुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज विश्व साइकिल दिवस के अवसर पर पुलिस ग्राउंड धर्मशाला में साइक्लोथॉन और जागरूकता अभियान रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस रैली का समापन युवा सेवाएं और खेल इंडोर कॉम्प्लेक्स में हुआ। रैली का आयोजन धर्मशाला स्मार्ट सिटी मिशन द्वारा किया गया।इस […]

You May Like