गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, एक दिन पहले सरकार ने वापस ली थी सुरक्षा …….

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

पंजाब में रव‍िवार को सनसनीखेज घटना सामने आई है। पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात लोगों ने कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्‍या कर दी। बताया गया है क‍ि अज्ञात हमलावरों ने अचानक से सिद्धू मूसेवाला पर एके-47 से करीब 30 राउंड फायरिंग की। ज‍िसमें मूसेवाला की मौत हो गई। मूसेवाला पर यह हमला पंजाब सरकार की ओर से सुरक्षा हटाए जाने के एक द‍िन बाद ही हुआ है। उधर, एनएसयूआई के राष्‍ट्रीय सच‍िव रोशन लाल बिट्टू ने मूसेवाला की हत्‍या के ल‍िए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को ज‍िम्‍मेदार बताया है। उन्‍होंने कहा क‍ि भगवंत मान सरकार के गलत फैसले के चलते कांग्रेस नेता और प्रसिद्ध पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई।

इस घटना में दो अन्य लोग भी घायल हो गए हैं. यह घटना ऐसे समय में हुई है, जबकि एक दिन पहले ही पंजाब पुलिस ने मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी. बताया जा रहा है कि मूसेवाला को पिछले कई दिनों से गैंगस्टरों से धमकियां मिल रही थीं, इसके बावजूद उनकी सुरक्षा को हटा लिया गया था.

शुभदीप सिंह सिद्धू अपने प्रशंसकों के बीच सिद्धू मूसेवाला के नाम से लोकप्रिय थे. यह हमला उस समय हुआ जब मूसेवाला और उनके दो दोस्त पंजाब में अपने गांव मनसा जा रहे थे. 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूसेवाला ने कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था. उन्हें आम आदमी पार्टी के डॉक्टर विजय सिंगला ने हराया था.


Spaka News
Next Post

आज का राशिफल 30 मई 2022 Aaj Ka Rashifal 30 May 2022: ये राशि वाले रहें सावधान, इन्हें मिलेगी कामयाबी

Spaka News 30 मई 2022 राशिफल: आज संतान से जुड़े कार्य होंगे. व्यापार या नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग कम मिलेगा। पढि़ए सम्पूर्ण भविष्यफल…. यह राशिफल नाम राशि के अनुसार है या जन्म राशि के अनुसार एस्ट्रोसेज के विशेषज्ञ ज्योतिषियों का मानना है कि दैनिक फलादेश को जन्म राशि के अनुसार […]

You May Like