हिमाचल में घर से स्‍कूल पढ़ने गई नाबालिग लड़की लापता, परिजनों को इस बात का सता रहा डर

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

ऊना: हिमाचल के ऊना जिला के एक गांव से नाबालिग लापता हो गई है। यह नाबालिग पुलिस थाना हरोली के तहत पड़ते एक गांव की रहने वाली है। नाबालिग के परिजनों का मानना है कि कोई व्यक्ति उनकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले गया है। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस चौकी टाहलीवाल में दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अनिल पटियाल ने बताया कि संतोषगढ़ में संभावित जगह की सीसीटीवी फुटेज की गहनता से जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि अपनी शिकायत में नाबालिग के पिता ने बताया कि उनकी बेटी पास के ही एक गांव में पढ़ने के लिए जाती है। सोमवार को बेटी घर से पढ़ने के लिए गई, लेकिन उस केंद्र में नहीं पहुंची। इसके बाद बेटी की सहेलियों से भी पता किया, लेकिन उन्होंने भी किसी तरह की जानकारी होने से इनकार किया। हालांकि स्वजन ने रिश्तेदारों समेत अन्य जगह पर तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चला। बाद में लड़की के पिता ने टाहलीवाल पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, पुलिस चौकी टाहलीवाल की टीम ने मामला दर्ज करके लड़की की तलाश शुरू कर दी है।


Spaka News
Next Post

राजभवन में ‘स्वर मंजरी’ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन 20 मई को

Spaka Newsहिमाचल प्रदेश में शास्त्रीय संगीत को उचित मंच प्रदान करने और कलाकारों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से राजभवन शिमला में शुक्रवार 20 मई, 2022 को सायं पांच बजे से ‘स्वर मंजरी’ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर इस कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।राजभवन […]

You May Like