हिमाचल : कालका-शिमला रेलवे स्टेशन के पास लाश मिलने से सनसनी फैल गई, जाने पूरी खबर

Avatar photo Vivek Sharma
Spaka News

कालका- शिमला रेलवे लाइन पर धर्मपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक के किनारे शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैली है। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमयू हॉस्पिटल सुल्तानपुर भेजा है। पुलिस के अनुसार रेलवे पुल नंबर 246 के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है।

प्रथम जांच में यह शव किसी नेपाली मूल के व्यक्ति का लग रहा है, जिसकी उम्र 40 से 45 वर्ष के बीच लग रही है। फ़िलहाल व्यक्ति शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया की रेलवे विभाग के कर्मचारी ट्रैक पर पैदल चल रहे थे तो धर्मपुर में पुलिया नंबर 246 के नीचे एक व्यक्ति का शव दिखाई दिया। रेलवे कर्मचारी ने इसकी सूचना रेलवे पुलिस चौकी कंडाघाट को दी।

सूचना मिलने के बाद इस बारे में रेलवे पुलिस शिमला को अवगत कराया गया, जिसके बाद वह स्वयं अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मौके का जायजा लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमयू  हॉस्पिटल सुल्तानपुर भेजा  गया। रेलवे पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। 


Spaka News
Next Post

हिमाचल : राज्य कर एवं आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद,पढ़े पूरी खबर

Spaka Newsराज्य कर एवं आबकारी विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि विभाग को अवैध शराब के खिलाफ की गई कार्यवाही में बड़ी सफलता हाथ लगी है। विभाग ने एक गुप्त सूचना के आधार पर टीम गठित कर जिला शिमला के गांव प्रेमनगर, कोकू नाला गुम्मा में कार्यवाही […]

You May Like